Search This Blog

Powered by Blogger.

Facebook Pe Job Kaise Search Kare

Facebook par job kaise dhunde, Facebook par job kaise paye, Facebook ke madat se job kaise dhunde. Agar aap bhi job na milne ke karan pa...

अखिलेश यादव के इस संकेत से भाजपा मे छायी खुशी, मोदी समर्थक झूम रहे

दोस्तों, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ऐसे संकेत दिये हैं जिससे केंद्रासीन भारतीय जनता पार्टी में खुशी की लहर दौर सकती है और दोबारा केंद्र में मोदी सरकार के गठन का रास्ता भी तैयार कर सकती है। हम इसी पर बात करेंगे, इसके लिए आप मुझे सबसे पहले फॉलो कर लें ताकि बेहतरीन खबर आपसे छूटे नहीं।

आपको बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री एवं टीआरएस प्रमुख केसी राव तीसरे फ्रंट कि जुगाड़ में लगें हुए हैं और इसका खुलकर समर्थन उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एंव सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया है जो कांग्रेसी महागठबंधन के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है और भाजपा के लिए राह आसान कर सकता है।

टीआरएस प्रमुख केसीआर के समर्थन में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान दिया और कहा "पिछले कई महीनों से सभी पार्टियों को साथ लाने की कोशिशें हो रही हैं। मैं तेलंगाना के सीएम को बधाई देता हूं कि वह इस दिशा में काम कर रहे हैं। वह फेडरल फ्रंट को एक मंच पर लाने की कोशिशों में जुटे हैं। मैं उनसे मिलने हैदराबाद जाऊंगा।"

पको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भी विपक्ष बिखड़ा हुआ था और मोदी लहर पर सवार होकर भाजपा ने केंद्र में सरकार का गठन कर लिया। जबकि विपक्षी के वोट प्रतिशत से कम भाजपा को वोट मिला था, क्योंकि विपक्ष के बिखराव से वोट का विखराव हुआ और भाजपा ने भारी बहुमत से सरकार का गठन किया। ऐसा एक बार फिर होने जा रहा है।

No comments: