Search This Blog

Powered by Blogger.

Facebook Pe Job Kaise Search Kare

Facebook par job kaise dhunde, Facebook par job kaise paye, Facebook ke madat se job kaise dhunde. Agar aap bhi job na milne ke karan pa...

ईशा अंबानी की शादी में आमने-सामने आईं करीना कपूर खान और मीरा राजपूत जानिए फिर क्या हुआ?

मुंबई: ईशा अंबानी Isha Ambani और आनंद पीरामल Anand Piramal की शादी में बॉलीवुड, पॉलिटिकल, स्पोर्ट्स और बिजनेस जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं। इस शादी में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे वहीं अपने पति और बहन करिश्मा कपूर के साथ नजर आईं। शादी में करीना और मीरा राजपूत का आमना-सामना भी हुई।
12 दिसंबर को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई। ईशा को आशीर्वाद देने प्रणब मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान समेत तमाम हस्तियां शामिल हुईं। इस दौरान जब मीरा राजपूत ने करीना कपूर को वहां देखा तो उन्हें नजरअंदाज नहीं किया। करीना ने भी मीरा से नजरें मिलाईं और बड़े उत्साह के साथ दोनों मिले। यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाया।
शाहिद और करीना कपूर के अफेयर की खबरें कभी बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय थीं। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन कुछ वजहों से दोनों के रिश्ते नहीं चल पाएं। आजतक वजह सामने नहीं आई कि करीना और शाहिद का ब्रेकअप क्यों हुआ था? वहीं मीरा और करीना के रिश्ते भी अच्छे नहीं रहे हैं। मीरा ने करीना को नसीहतें भी दे डाली थीं, जिसके बाद करीना ने उन्हें जवाब भी दिया था।

No comments: