Search This Blog

Powered by Blogger.

Facebook Pe Job Kaise Search Kare

Facebook par job kaise dhunde, Facebook par job kaise paye, Facebook ke madat se job kaise dhunde. Agar aap bhi job na milne ke karan pa...

BB12 में ब‍िगड़ी श्रीसंत की तब‍ियत, तेज दर्द उठने पर पहुंचे अस्पताल

ब‍िग बॉस 12 के घर में सबसे ज्यादा धमाके करने वाले कंटेस्टेंट की ल‍िस्ट में श्रीसंत का नाम टॉप पर है. लेकिन बीते हफ्ते श्रीसंत के रवैये पर सलमान खान ने जमकर फटकार लगाई. इसके बाद घर में हंगामा हुआ. लेकिन अब खबर आ रही है कि वीकेंड का वार के बाद श्रीसंत की तेज दर्द उठने के कारण तबियत ब‍िगड़ गई थी. उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 

श्रीसंत की तब‍ियत ब‍िगड़ने की जानकारी उनकी पत्नी भुवनेश्वरी श्रीसंत ने ट्व‍िटर हैंडल पर दी. हालांकि श्रीसंत की तब‍ियत खराब होने से जुड़ी कोई भी कहानी शो में अब तक नहीं द‍िखाई गई है. भुवनेश्वरी ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा, जब मुझे पता चला कि श्रीसंत की तब‍ियत ब‍िगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है तो परेशान हो गई थी. मेरी टीम से बात हुई है, वो बता रहे हैं कि अभी श्री ठीक हैं.

भुवनेश्वरी ने बताया कि श्री को तेज दर्द होने की वजह से एडमिट किया गया था. वहां उनका चेकअप हुआ और एक्स-रे के बाद वापस घर के अंदर भेज द‍िया गया है. श्री के लिए प्रार्थना करने वालों का शुक्र‍िया.

बता दें हाल ही में श्रीसंत और सुरभ‍ि के बीच घर में काफी हंगामा हुआ था. एक टास्क के दौरान श्रीसंत ने सुरभ‍ि को परेशान करने की कोश‍िश की. इसके बाद सुरभ‍ि ने श्रीसंत को धक्का दे द‍िया. लेकिन ये मामला यहां शांत नहीं हुआ. टास्क के बाद दूसरे द‍िन श्रीसंत को परेशान करने की इंटेंशन के साथ सुरभ‍ि ने श्री के कर‍ियर से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई सवाल उठाए. इसके बाद श्रीसंत का गुस्सा भड़का और उन्होंने सुरभ‍ि को 'कैरेक्टरलेस' कह द‍िया. जब इस शब्द पर बवाल हुआ तो श्री ने कहा, "मेरी बात का मतलब इतना था कि वो अपना कैरेक्टर यान‍ि की रोल सही से नहीं निभा रही है."

ये बात सलमान खान के सामने वीकेंड के वार में उठी. सलमान खान काफी गुस्से में दिखे. उन्होंने श्रीसंत को बुरे बर्ताव के चलते फटकार लगाई. इसके बाद भी श्रीसंत शांत नहीं हुए तब सलमान ने घरवालों को वो बात बताई जो श्रीसंत ने अकेले में बोलीं. दरअसल, शुक्रवार रात के एपिसोड में सुरभि श्रीसंत को चिढ़ाती हुई नजर आती हैं. इसके बात श्रीसंत बाथरूम की तरफ जाते हैं. वो गुस्से में कहते हैं कि 'ये उन लड़कियों में से है जो रात के 11 बजे के बाद रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी रहती हैं.'

सलमान खान ने पूरे वाकये पर श्रीसंत को जमकर सुनाई. इसके बाद ही श्रीसंत ने खुद को बाथरूम में बंद कर ल‍िया और खुद को चोट पहुंचाई. सलमान ने ये सब देखकर सुरभि को भी सुनाया, "आप पर्सनल कमेंट करके क्या साब‍ित करना चाहती हैं. अगर आप सोचती हैं कि श्रीसंत के साथ जो हुआ मैच में वो आप बताएंगी. तो ये मत भूल‍िए वो मामला कोर्ट में है. आपको बोलने का कोई हक नहीं है. आपकी जानकारी के ल‍िए बता दूं, मेरे भी मामले कोर्ट में हैं, बात समझ आ गई होगी."

No comments: