Search This Blog

Powered by Blogger.

Facebook Pe Job Kaise Search Kare

Facebook par job kaise dhunde, Facebook par job kaise paye, Facebook ke madat se job kaise dhunde. Agar aap bhi job na milne ke karan pa...

ईशा को गिफ्ट में मिला 450 करोड़ का बंगला, वरमाला देख इमोशनल हुए मुकेश और नीता अंबानी

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा बिजनसमैन आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी के बाद ईशा और आनंद 452.5 करोड़ के ओल्ड गुलीटा बंगले में रहेंगे। यह बंगला आनंद के पेरेंट्स अजय और स्वाति पीरामल की ओर से अपनी नई नवेली बहू के लिए एक छोटा सा गिफ्ट है। वर्ली स्थित ईशा और आनंद का यह पांच मंजिला बंगला 50 हजार स्क्वायर फीट में फैला है।
12 दिसंबर को हुई इस शादी में रिवाज के मुताबिक आनंद मुंह ढंककर अपनी दुल्हन के घर 'एंटीलिया' पहुंचे। यहां मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी सहित पूरे परिवार ने उनका खास स्वागत किया। दोनों की शादी में देश-विदेश के मेहमानों सहित बॉलीवुड, पॉलिटिक्स और बिजनेस इंडस्ट्री से कई लोग पहुंचे थे।

वरमाला देख इमोशनल हुए मुकेश और नीता अंबानी
मेहमानों सहित अंबानी परिवार के कुछ सदस्यों ने स्क्रीन पर वरमाला की रस्म देखी। स्टेज पर ईशा के दोनों भाइयों सहित कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे। वहीं, आनंद की ओर से भी उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने ही वरमाला की रस्म की। जैसे ही आनंद और ईशा ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई सारे लोग तालियां बजाने लगे, वहीं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी इमोशनल हो गए। सोशल मीडिया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


14 दिसंबर को मुंबई के जियो गार्डन में शानदार रिसेप्शन होगा, इसमें संगीतकार एआर रहमान परफॉर्म करेंगे।
रिलायंस ग्रुप में अहम पदों पर हैं ईशा
मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा ने येल यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री ली है। ईशा रिलायंस जियो के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हैं। ईशा रिलायंस रिटेल वेंचर संभालती हैं।
पीरामल ग्रुप में अहम पदों पर हैं आनंद
अजय और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद ने पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की है। इसके साथ ही हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की डिग्री भी ली है। आनंद का परिवार देश की बड़ी फार्मास्यूटिकल कंपनी पीरामल ग्रुप चलाता है। आनंद, पीरामल रियलिटी के फाउंडर और ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं।

No comments: