Search This Blog

Powered by Blogger.

Facebook Pe Job Kaise Search Kare

Facebook par job kaise dhunde, Facebook par job kaise paye, Facebook ke madat se job kaise dhunde. Agar aap bhi job na milne ke karan pa...

अगर कार खरीदने का है प्लान, तो मात्र 145 रुपए रोजाना देकर घर ले जाएं TaTa की ये शानदार कार

यदि आप नए साल पर कार लेने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आया जिस को सुनना आपके लिए बेहद ही जरूरी है। टाटा मोटर्स के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा है। इस साल टियागो कार की दमदार बिक्री देखी गई है। टाटा टियागो की बिक्री के आंकड़ों से स्पष्ट होता है कि यह लगातार बाजार पर अपनी मजूत पकड़ बनाए हुए है। लेकिन इसकी कीमत कई चार खरदीने वालों के सपने के आड़े आ रही है। हालांकि कुछ आसान तरीकों को फॉलो करके टाटा टियागो कार खरदीने के सपने को पूरा किया जा सकता है।

7 साल में हो जाएगी आपकी अपनी टियागो
अगर आप टाटा टियागो खरीदने का प्लान है, तो आपको रोजाना महज 145 रुपए देने होंगे और कार आपकी हो जाएगी। इस कार की दिल्ली में एक्स शोरुम कीमत करीब 3.4 लाख रुपए है। इसे खरीदने के लिए कार की 20 फीसदी रकम आपको अदा करनी होगी, जो कि 68 हजार रुपए होगी। इसके बाद आपको मात्र 2.72 लाख रुपए अदा करने होंगे। इस पर आपको 9 से 13 फीसदी इंटरेस्ट रेट देना होगा। अगर हम 9 फीसदी इंटरेस्ट रेट के हिसाब से 7 साल के लिए कैल्कुलेट करें तो आपको रोजना मात्र 145 रुपए देने होंगे।

टियागो की खासियत
टाटा टियागो की लंबाई 3746 एमएम, चौड़ाई 1647 एमएम, ऊंचाई 1535 एमएम और व्हीलबेस 2400 एमएम का दिया गया है। कार के केबिन में अच्छा स्पेस मिलता है। इसमें एक बेहतर व्हीलबेस है और 14 इंच के व्हील्स दिए गए हैं। टाटा टियागो के टॉप वैरियंट्स में 15 इंच के व्हील हैं।टाटा की टियागो में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन पेट्रोल और 1.05 लीटर का रेवोटॉर्क डीजल इंजन है। पेट्रोल इंजन 85 पीएस की पॉवर और 114 एनएम का टॉर्क देता है। जबकि डीजल इंजन 70 पीएम की पॉवर और 140 एनएम का टॉर्क देता है। मारुति के बाद टियागो इस सेगमेंट की सबसे अच्छी कार मानी जा रही है।

27.28 किलो प्रति लीटर का माइलेज देती है टियागो
टियागो का पेट्रोल इंजन 23.84 किमी प्रति लीटर और डीजल इंजन 27.28 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। दोनों ही वैरियंट में 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन है। टाटा की टियागो में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन पेट्रोल और 1.05 लीटर का रेवोटॉर्क डीजल इंजन है। पेट्रोल इंजन 85 पीएस की पॉवर और 114 एनएम का टॉर्क देता है। जबकि डीजल इंजन 70 पीएम की पॉवर और 140 एनएम का टॉर्क देता है। टियागो का पेट्रोल इंजन 23.84 किमी प्रति लीटर और डीजल इंजन 27.28 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। दोनों ही वैरियंट में 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन है। जोकि टियागो का अपनी सेगमेंट में काफी खास बना देता है। इसी के साथ ही कंपनी ने इसमें पावरफुल ऑडियो सिस्टम भी दिया है।

2 comments:

  1. 💥 *બાહ્ય સુપરવાઈઝર હાજરી પત્રક*
    💥 *સુપરવાઈઝર દૈનિક અહેવાલ*
    💥 *સુપરવાઈઝર કામગીરીનો દાખલો*
    PDF અને WORD ફાઈલ⤵
    👉https://easytechmasterji.blogspot.com/2019/10/primary-school-examination-supervisor.html?m=1
    ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖
    💥 *ધોરણ 1 અને 2 ની દ્વિતીય સામાયિક કસોટી ના માર્ક્સ લખવા માટે ગુણપત્રકની ફાઈલ ડાઉનલોડ કરો.*⤵
    👉
    https://easytechmasterji.blogspot.com/2019/10/primary-school-examination-supervisor.html?m=1
    🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
    TELEGRAM
    *t.me/infoeducation*
    *t.me/easytechmaster*

    ReplyDelete